Friday 18 October 2019

प्रधानमंत्री ने राजेश नागर को जीत का आशीर्वाद दिया


बल्लबगढ़ (रैपको न्यूज प्रतिनिधि)। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि पलवल, फरीदाबाद का विकास बहुत तेजी से हो रहा है। उन्होंने तिगांव विधानसभा के मंझावली की चर्चा करते कहा कि यहां से कुंडली, पलवल, फरीदाबाद, नोएडा, गाजियाबाद तक जाने वाले हाईवे का काम बहुत तेजी से चल रहा है। इसके पूरा होते ही फरीदाबाद की अर्थव्यवस्था में अभूतपूर्व तेजी आएगी। केंद्र में मोदी का इंजन और प्रदेश में मनोहर लाल का इंजन लग जाएगा तो डबल इंजन तेजी से विकास करेगा।
प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने तिगांव क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी श्री राजेश नागर को आशीर्वाद देते कहा कि सबको मिलकर लोकसभा चुनाव से भी ज्यादा वोटिंग करनी है ताकि उम्मीदवार अधिक से अधिक वोटों से जीत कर आएं। आपने मंझावली पुल पर तेजी से चल रहे काम की चर्चा करते कहा कि तिगांव विधानसभा से राजेश नागर की जीत का अर्थ है कि विकास कार्यों को और तेजी मिलेगी इसलिए इसे अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाएं।
इस अवसर पर राजेश नागर ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र से आए लोगों का रैली में पहुंचने के लिये आभार व्यक्त करते कहा कि मैं इस अहसान का बदला क्षेत्र की सेवा करके चुकाऊंगा।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: