Monday 30 March 2020

सिख युवाओं द्वारा एन एच 5 में सैनिटाइजिंग


फरीदाबाद। सिक्ख यूथ फरीदाबाद द्वारा कोरोना वायरस को रोकने हेतु किए जा रहे सैनिटाइजिंग कार्यक्रम को यहां एन एच 5 फरीदाबाद में आयोजित किया गया।
 सिक्ख यूथ पिछले 7 दिन से सैनिटाइजिंग के कार्य में जुटा हुआ है और इसके साथ साथ जरूरतमंद लोगों को गुरु का लंगर भी पहुंचा रहा है।
 एन एच 5 के जी ब्लॉक सहित डी ई एफ ब्लॉक में गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा, पंचायती गुरुद्वारा डी ब्लॉक, गुरुद्वारा श्री दरबार साहब, गुजरात ट्रेन, गुरुद्वारा तोची, राम मंदिर, दरगाह, चर्च व इन ब्लॉकों की मुख्य सड़कों पर चढ़दीकला सेवादल के साथ सिख यूथ ने सैनिटाइजेशन का कार्य किया।
इस अवसर पर सरदार अमृतपाल सिंह, वीके सिंह, रणधीर सिंह ने बताया कि पिछले 7 दिन में सिक्ख यूथ कई कालोनियों में भी सैनिटाइजिंग कर चुका है। एन एच 5 में पार्षद सरदार जसवंत सिंह, सर्व गुरुद्वारा कमेटी के महासचिव व पंजाबी सेवा दल के संरक्षक रविंदर सिंह राणा, चढ़दी कला सेवा दल के प्रधान गुरमीत सिंह सहित क्षेत्रवासियों ने सिक्ख यूथ के सदस्यों का सैनिटाइजेशन कार्यक्रम के लिए धन्यवाद किया और उनके साथ चल कर सैनिटाइजिंग का काम किया।
 इस अवसर पर नगर निगम पार्षद सरदार जसवंत सिंह और श्री रविंद्र सिंह राणा ने जनता से आह्वान किया कि वह लॉक डाउन के अनुसार स्वयं को घरों के भीतर रखें और बहुत जरूरी होने पर ही बाहर निकले।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: