Monday 30 March 2020

गुरुद्वारा श्री सचखंड साहिब अशोका एनक्लेव द्वारा तीसरे दिन भी लंगर सेवा जारी


फरीदाबाद। गुरुद्वारा श्री सचखंड साहिब अशोका एनक्लेव फरीदाबाद द्वारा लॉक डाउन के दौरान जरूरतमंदों को लंगर व खाद्य सामग्री वितरित करने की प्रक्रिया आज तीसरे दिन भी जारी रही।
गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान स, इंद्रपाल सिंह व महासचिव स, अरविंदर सिंह ने बताया कि क्षेत्र की संगत के सहयोग से चलाई जा रही इस मुहिम में जहां जरूरतमंदों को लंगर वितरित किया जा रहा है, वहीं राशन का सामान भी प्रदान किया जा रहा है।

इस संबंध में संगत गुरुद्वारा परिसर में ही राशन के सामान की पैकिंग करती हैं और इसे जरूरतमंदों को प्रदान किए जाता है।
 सरदार इंद्रपाल सिंह व सरदार अरविंदर सिंह ने बताया कि लॉक डाउन के दौरान कई ऐसे परिवार सामने आए, जिनके समक्ष खाने की समस्या बनी हुई है जिसे देखते हुए गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी व संगत ने एकजुट होकर निर्णय लिया कि ऐसे लोगों को भोजन उपलब्ध कराया जाए जिसे अमल में लाते हुए गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी व संगत की ओर से लंगर की व्यवस्था के साथ-साथ राशन का सामान भी वितरित किया जा रहा है इसके साथ साथ संगत बाईपास व मथुरा रोड पर भी जरूरतमंद लोगों को लंगर वितरित कर रही है।
श्री इंद्रपाल सिंह अरविंदर सिंह ने क्षेत्रवासियों से आह्वान किया है कि वह लाक डाउन के नियमों की पालना करें और सामाजिक दूरी बनाए रखें। आपने स्पष्ट किया है कि भोजन उपलब्ध कराने के लिए सिक्ख संगत पहले की तरह भविष्य में भी तत्पर रहेगी और जहां तक संभव होगा किसी को भूखा नहीं रहने दिया जाएगा।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: