Saturday 28 March 2020

साइकॉट्रॉपिक्स इंडिया लिमिटेड द्वारा कोरोना विरुद्ध अभियान में ₹500000 की राशि भेंट


फरीदाबाद। हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के आह्वान पर फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पूर्व प्रधान श्री नवदीप चावला ने अपने संस्थान साइकॉट्रॉपिक इंडिया लिमिटेड की ओर से कॉरोना विरुद्ध मुहिम में  मुख्यमंत्री राहत कोष में 5 लाख रुप‌ए की राशि का अनुदान दिया है।
यहां मुख्यमंत्री राहत कोष के अकाउंट में भेजी गई राशि उपरांत श्री चावला ने विश्वास व्यक्त किया है कि सरकार व सभी वर्गों के प्रयासों से कोरोना वायरस को समाप्त किया जा सकेगा।
श्री चावला ने विभिन्न सामाजिक संगठनों, पुलिस प्रशासन सहित फरीदाबाद जिला प्रशासन के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा है कि कोरोनावायरस विरुद्ध अभियान में जिस प्रकार सभी वर्ग एकजुट होकर कार्य कर रहे हैं, वह निश्चित रूप से प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के इस आह्वान को साकार करते हैं जिसमें उन्होंने देश हित में कोरोनावायरस के विरुद्ध संकल्पबद्ध होने की बात कही है।
श्री चावला ने जिला उपायुक्त श्री यशपाल यादव, पुलिस आयुक्त श्री के के राव की भी सराहना की है, जिनके निर्देशानुसार फरीदाबाद में जनता को आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराई जा रही हैं और जिला प्रशासन और पुलिस तंत्र प्रभावी रूप से कोरोनावायरस विरुद्ध अभियान में जुटा हुआ है और अपने दायित्व की पूर्ति प्रभावी रूप से कर रहा है।
श्री चावला ने कहा है कि आज मानव जाति क्रोना वायरस के जिस कहर से गुजर रही है, वह एक खतरा है, ऐसे में सभी का दायित्व है कि मानव सेवा हेतु आगे आ कर अपने अपने स्तर पर   यथासंभव सहयोग करें।
श्री चावला जो रोटरी एवं सीएसआर के माध्यम से पहले भी समाज कल्याण व मानव हितेषी कार्यो में अपनी भागीदारी का परिचय देते रहे हैं ने विश्वास व्यक्त किया है कि कोरोना वायरस विरुद्ध मुहिम में निश्चित रूप से हमें सफलता मिलेगी और वैश्विक स्तर पर भारत इस संबंध में भी निश्चित रूप से एक सिरमोर बनकर सामने आएगा।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: