Thursday 30 April 2020

नगर निगम गुरुग्राम के सदन की विशेष बैठक: वित्त वर्ष 2020-21 के बजट को किया गया पारित


गुरुग्राम। गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद की अध्यक्षता में वीरवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नगर निगम गुरुग्राम के सदन की विशेष बैठक आयोजित करके वित्त वर्ष 2020-21 के बजट को सर्वसम्मति से पारित किया गया।
नगर निगम गुरुग्राम के कार्यालय में मेयर मधु आजाद, डिप्टी मेयर सुनीता यादव, निगमायुक्त विनय प्रताप सिंह, निगम सचिव महाबीर प्रसाद एवं लेखाधिकारी बीबी कालरा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी निगम पार्षदों के साथ बैठक की तथा वित्त वर्ष 2020-21 का बजट सदन के समक्ष रखा। सदन ने सर्वसम्मति से बजट को पारित करने की मंजूरी दी।
मेयर मधु आजाद तथा निगमायुक्त विनय प्रताप सिंह के अनुसार वित्त वर्ष 2020-21 के लिए तैयार किया गया नगर निगम गुरुग्राम का बजट नागरिकों की अपेक्षाओं को पूरा करने वाला है। बजट तैयार करने के लिए नागरिकों से भी सुझाव लिए गए थे। इसके उपरांत सभी निगम पार्षदों एवं जनप्रतिनिधियों से विचार-विमर्श करने उपरांत बजट तैयार करके वीरवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सदन के समक्ष रखा गया, जिसे सर्वसम्मति से पारित किया गया है।
बैठक में सरकार द्वारा जरूरतमंद व्यक्तियों को दिए जाने वाले राशन के लिए की जा रही डिस्ट्रेस राशन टोकन प्रकिया पर भी विस्तार से चर्चा की गई। इस कार्य में सभी निगम पार्षदों से विचार-विमर्श किया गया तथा जहां कहीं भी कोई समस्या आ रही है, उसका समाधान किया गया।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: