Friday 29 May 2020

बॉर्डर हुए सील तो पुलिसकर्मियों व राहगीरो को मास्क व एनर्जी ड्रिंक वितरण करने पहुंचे समाजसेवी


फरीदाबाद 29 मई। करुणा संक्रमण को देखते हुए जहां आज बदरपुर बॉर्डर को सील कर दिया गया वहीं अपनी सेवाओं में डटे हुए पुलिसकर्मियों के साथ राहगीरो को विमल खंडेलवाल एवं डिवाइन चेयर पर्सन स्वाति गोयल ने मास्क एवं एनर्जी ड्रिंक मुहैया कराकर भीषण गर्मी  में राहत देने का काम किया।
 विमल खंडेलवाल ने बताया कि सामाजिकता के नाते हमारा भी धर्म बनता है कि जो योद्धा पुलिसकर्मी दिन रात हमारी सेवाओं में जुटे हुए हैं हम उनके लिए भी कुछ कार्य करें। उन्होंने बताया कि कोरोना विरुद्ध लड़ाई बहुत लंबी चलने वाली है, इसमें जितनी भी सावधानी रखी जाए, उतना ही हम जल्द इस महामारी से निजात पा सकेंगे।
ब्लड बैंक की चेयरपर्सन स्वाति  ने बताया कि ब्लड बैंक में  थैलेसीमिया के बच्चों के लिए ब्लड की बहुत कमी चल रही है, जिसके लिए हमारा ब्लड बैंक निरंतर रक्तदान शिविर का आयोजन कर रहा है, जिसमें विमल खंडेलवाल जैसे लोग भरपूर सहयोग कर रहे हैं। विभिन्न संस्थाओं से आह्वान किया कि ज्यादा से ज्यादा रक्तदान शिविर लगाएं।
ट्रैफिक  ताऊ वीरेंद्र बल्हारा ने दिल्ली से आ रहे सभी लोगों को आग्रह किया की जरूरी ना हो तो अपने घरों से ना निकले और नियमों का पालन करने के लिए आग्रह किया।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: