Tuesday 12 May 2020

जाते हुए श्रमिकों से विधायिका ने किया आह्वान: जल्दी लौटकर संभालो ड्यूटियां


फरीदाबाद। बड़खल विधानसभा की विधायिका श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा है कि लॉक डाउन के कारण जो आर्थिक गतिविधियां रुक गई थी, उन्हें अब धीरे धीरे आरंभ किया जा रहा है ताकि कोरोनावायरस के फैलाव को रोकते हुए आर्थिक रूप से समृद्धि को बनाए रखा जा सके।
यहां ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर श्रमिकों के लिए उपलब्ध रेल सेवा से श्रमिकों की रवानगी के अवसर पर श्रीमती त्रिखा ने कहा कि इन श्रमिकों की फरीदाबाद के सभी वर्गों को काफी आवश्यकता है क्योंकि इन्होंने फरीदाबाद के विकास में अपनी अहम भूमिका निभाई है।
श्रीमती त्रिखा ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति में यह भावना होती है कि वह किसी भी आपदा के समय अपने परिवार से मिले और कोरोनावायरस जैसे महामारी के बीच तो इस भावना का और उभरना एक स्वाभाविक प्रक्रिया है।
 श्रीमती त्रिखा ने श्रमिकों से आहवान किया कि वे अपने परिवार से मिलकर शीघ्र वापस आएं और वापिस आकर अपनी अपनी ड्यूटी को संभाले।
आपने बताया कि फरीदाबाद से लगभग 1200 श्रमिक अपने-अपने घरों के लिए रवाना हुए हैं और उन्हें विश्वास है कि यह श्रमिक वापस शीघ्र ही काम पर लौटेंगे और परस्पर पर एकजुट होकर फरीदाबाद को विकसित करने की दिशा में कार्य किया जाएगा।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: