Wednesday 6 May 2020

जनता व सरकार के बीच महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं पत्रकार : सीमा त्रिखा


फरीदाबाद, 6 मई। देश में फैले कोविड-19 वायरस संक्रमण से बचाव हेतु आज बडखल क्षेत्र से विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा के मार्गदर्शन में एनआईटी के दशहरा मैदान स्थित धार्मिक सामाजिक संगठन के कार्यालय में आयोजित विशेष शिविर में बीके अस्पताल के विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम द्वारा जिले के
पत्रकारों की जांच की गई तथा सैम्पल जांच को लैब भेज दिए गए। पत्रकारों की जांच विशेषज्ञ डाॅ. संजीव भगत, डाॅ. नवीन गर्ग तथा लैब टैक्निशियल सुनील द्वारा की गई।
        इस मौके पर विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि पत्रकार सरकार व जनता के बीच जानकारी पहुंचाने के लिए पुल का काम करते हैं और चैबीसों घंटे हर मुश्किल दौर में भी अपनी सेवाएं देते हैं। पत्रकारों की सुरक्षा उनके परिवार, समाज व देश के लिए बहुमूल्य है। ऐसे में उनकी भी कोविड-19 की जांच अवश्य होनी चाहिए, इसी उद्देश्य के तहत आज पत्रकार साथियों की जांच कराई गई। उन्होंने कहा कि अगले दो दिन भी पत्रकारों के स्वास्थ्य की जांच हेतु शिविर का आयोजन किया जाएगा, इसलिए जो पत्रकार साथी आज अपनी जांच नहीं करा पाए हैं वे अगले दो दिनों में जरूर करा लें। इस अवसर पर जोगेंदर चावला, बिशम्बर भाटिया, कंवल खत्री, रामकुमार तिवारी, जयपाल शर्मा, संदीप भाटिया, दलजीत सिंह, राकेश चावला, पवन अरोड़ा, बलराज शर्मा की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: