Wednesday 17 June 2020

मंगलवार के बाद बुधवार को भी दिखा कोरोना का कहर, 227 नए मामलों के साथ 5 मौतें


फरीदाबाद 17 जून। मंगलवार के बाद बुधवार का दिन भी फरीदाबाद में कोरोना संक्रमण का सबसे अधिक भयावह स्थिति वाला रहा। बुधवार को कोरोना के 227 नए मामले सामने आने उपरांत कुल संक्रमित कोरोना मरीजों की संख्या 1807 तक पहुंच गई। इसके साथ ही कोरोना बुलेटिन के अनुसार संदिग्ध कोरोना मृतकों की संख्या बढ़कर 42 तक पहुंच गई है। कल भी फरीदाबाद में 5 लोगों की मृत्यु हुई थी और आज भी 5 लोगों की मौत हुई है।
17 जून को जारी कोरोना बुलेटिन के अनुसार 504 मरीज अस्पतालों में एडमिट है जबकि 664 लोगों को होम आइसोलेटेड किया गया है। कोरोना के जो नए मामले सामने आए हैं, उनमें ओल्ड फरीदाबाद, बल्लभगढ़, एनआईटी, जवाहर कॉलोनी, एसी नगर, भारत कॉलोनी, खेड़ी कला, एसजीएम नगर, संजय कॉलोनी, डबुआ कॉलोनी, आदर्श नगर, सेक्टर 16, सेक्टर 23, गौच्छी, सेक्टर 19, सेक्टर 3, सेक्टर 15 और महावीर कॉलोनी शामिल है।
इधर दूसरी ओर कोरोना संक्रमण को देखते हुए फरीदाबाद प्रशासन में कंटेंटमेंट जोन की नई सूची जारी की है, इस सूची के अनुसार कंटेंटमेंट जोनों की संख्या में पुनः बढ़ोतरी की गई है। जिला प्रशासन ने गत दिवस अस्पताल प्रबंधकों के साथ ही बैठक की और पूरी मुस्तैदी के साथ कोरोना संक्रमण से निपटने की व्यवस्था की जा रही है, परंतु कोरोना संक्रमण के मामले जिस तेजी से बढ़ रहे हैं उससे आम व्यक्ति में तनाव बनना स्वाभाविक है।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: