Friday 21 August 2020

भाटिया सेवक समाज ने लाकडाउन में सेवा करने वालों को किया सम्मानित, विधायिका ने की सराहना


फरीदाबाद, 21 अगस्त (रैपको न्यूज़/कुलजिन्दर सिंह रजनीकर)। जब भी देश में कोई विपदा आई तब सभी देशवासियों ने मिलकर उससे निपटने में सरकार एवम् प्रशासन की सहायता की है।

यह विचार बड़खल विधानसभा की विधायक का श्रीमती सीमा त्रिखा ने भाटिया सेवक समाज द्वारा लाकडाउन में सेवा प्रदान करने वाले सेवको के समान में आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में कहीं।

श्रीमती त्रिखा ने कहा कि करोना के कारण  घोषित लॉक डाउन में भाटिया सेवक समाज के सदस्यों तथा स्थानीय नागरिकों द्वारा प्रशासन के साथ मिलकर जो कच्चे राशन एवं  तैयार भोजन की व्यवस्था में योगदान दिया वह सराहनीय है।

आपने उपस्थित सभी महानुभावों का धन्यवाद करते भविष्य में  सहयोग एवं देश की एकता को बनाए रखने की भी कामना की।

इस मौके पर भाटिया सेवक समाज के प्रधान श्री मोहन सिंह भाटिया ने आए सभी आगंतुकों, प्रशासनिक अधिकारियों एवम् सदस्यों आभार वयक्त करते कहा की उनकी संस्था द्वारा  रोजाना लगभग 4-5 हजार जरूरत मंद लोगों तक भोजन पहुंचाने कि वैअवस्था की वह प्रशासन एवम् सदस्यों के सहयोग के बिना असंभव पर्किया थी।

आपने कहा कि बड़खल की विधायिका श्री मती सीमा त्रिखा,बड़खल एसडीएम श्री पंकज सेतिया, बड़खल के तहसीलदार श्री यशवंत सिंह

मेजर आर के शर्मा सहयोग से उनकी संस्था द्वारा भोजन वितरण का कार्य पूर्ण किया गया।

श्री भाटिया ने उपस्थित  प्रशासनिक अधिकारियों एवं विधायिका श्री मती सीमा त्रिखा को ये विश्वास दिलाया कि उनकी संस्था भविष्य में भी देश तथा मानव सेवा के कार्यों में अपनी भूमिका निभाती रहेगी।

इस अवसर पर फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रधान एवं भाटिया सेवक समाज के वरिष्ठ सदस्य श्री बलदेव राज भाटिया ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते कहा कि देशवासियों ने जिस संयम एवं जागरूकता के साथ खुद को एवं दूसरों को संक्रमण से बचाते हुए मनावसेवा के जो उदहारण प्रस्तुत किए है वह पूरे विश्व के लिए अनुकरणीय है।

इस मौके पर सर्वश्री आनंद कांत भाटिया, हरीश रतड़ा, राकेश भाटिया,राजेश भाटिया(नेरो प्लास्ट) दीपक भाटिया, बी डी भाटिया,सुदर्शन भाटिया,सहित समाज के वरिष्ठ नागरिकों की उपस्थिति सराहनीय रही।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: