Sunday 29 November 2020

गार्डन/ बैंक्वेट हॉल मालिकों के साथ बैठक, इनडोर में 50 और खुले में 100 व्यक्तियों की ही अनुमति



फरीदाबाद, 29 नवंबर (Repco News)। कोविड-19 के बारे में स्वास्थ्य विभाग व हरियाणा सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों की पालना सुनिश्चित करवाने के लिए पुलिस उपायुक्त डॉ अर्पित जैन के दिशा निर्देशों पर कार्य करते हुए फरीदाबाद के सभी थाना व चौकी प्रभारी उनके एरिया में पढ़ने वाले बैंक्विट हॉल के मालिकों के साथ आवश्यक दिशा निर्देशों की पालना करवाने के बारे में मीटिंग कर रहे हैं।

डॉ अर्पित जैन ने कहा की अभी शादियों का सीजन चल रहा है जिसके चलते बहुत ज्यादा भीड़ एक स्थान पर इकट्ठे हो रही है जिससे कोरोनावायरस फैलने का खतरा ओर अधिक बढ़ रहा है। इसलिए आवश्यक है कि बैंक्विट हॉल के मालिकों को इसके बारे जागरूक किया जाए और समारोह में ज्यादा भीड़ इकट्ठी ना हो, मास्क पहनना और पहनाना सुनिश्चित करें और प्रवेश द्वार पर सैनिटाइजर का प्रयोग करने संबंधित आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं।

हरियाणा सरकार ने जिले के लिए समारोह में इंडोर के लिए 50 और खुले में 100 लोगों की अनुमति प्रदान की है। इसलिए सभी थाना व चौकी प्रभारियों को आदेश दिए गए हैं कि वह अपने थाना क्षेत्र में पड़ने वाले सभी बैंक्विट हॉल मालिकों के साथ इस संबंध में मिले और उन्हें आवश्यक दिशा निर्देशों के बारे में अवगत कराया जाए।

बैंक्विट मालिकों को समारोह में उचित दूरी बनाए रखने व अन्य जरूरी सावधानियां बरतने बारे भी निर्देशित किया गया है ताकि लोगों को इस महामारी से सुरक्षित रखा जा सके। यदि कोई इन आदेशों की अवहेलना करता है तो उनके खिलाफ कानून के तहत कार्यवाही की जाएगी।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: