Tuesday 3 November 2020

निकिता मर्डर केस : फ़ोन खंगालने पर सामने आया न‌ए तथ्य, व्ट्सएप ग्रुप्स में थी हेट स्पीच



फरीदाबाद 3 नवंबर (Repco News)। निकिता मर्डर केस में निकिता को न्याय दिलाने के लिए 01 नवम्बर को बल्लबगढ़ में हुई महापंचायत में न्याय की आड़ में हिंसा फैलाने के जुर्म में गिरफ्तार किए गए 32 उपद्रवियों के फ़ोन खंगालने पर पता चला कि उपद्रवी व्ट्सएप पर कुछ ग्रुप्स से जुड़े हुए थे जिसमे हिंसा फैलाने वाले भड़काऊ मेसेज वायरल किए जा रहे थे| उपद्रवियों ने इन भड़काऊ संदेशों से प्रेरित होकर हिंसा भरी घटना को अंजाम दिया था।

सहायक पुलिस आयुक्त, श्री आदर्शदीप सिंह ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि फरीदाबाद पुलिस द्वारा ऐसे भड़काऊ मेसेज फैलाने वाले असामाजिक तत्वों की पहचान करके एक सूची तैयार की जा रही है और जल्द ही उनके खिलाफ कानून के तहत सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

श्री सिंह ने कहा कि फरीदाबाद पुलिस द्वारा व्ट्सएप, फेसबुक, ट्विटर, इन्स्टाग्राम आदि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर निगरानी रखी जा रही है| उन्होंने कहा कि उनका नागरिकों से अनुरोध है कि इस प्रकार भड़काऊ ब्यानबाजी करने वाले और सोशल मीडिया पर भड़काऊ सन्देश भेजने वाले असामाजिक तत्वों से सावधान रहें और शहर में शांति व्यवस्था स्थापित करने में पुलिस का सहयोग करें।


पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: