Wednesday 4 November 2020

डकैती का प्रयास में एक आरोपी गिरफ्तार, कॉपर से भरी गाड़ी को भी किया था लूटने की कोशिश



फरीदाबाद 4 नवंबर (Repco News)। क्राइम ब्रांच 85 की टीम ने अगस्त 2020 में फरीदाबाद के IMT क्षेत्र में कॉपर से भरी गाडी को लूटने की कोशिश के जुर्म के तहत आरोपी ललित को दिल्ली के रोशन गार्डन दिल्ली से गिरफ्तार किया है।

अगस्त 2020 में फरीदाबाद के IMT क्षेत्र में आरोपी ललित ने अपने 4 साथियों अमित, मुकेश,प्रदीप व पप्पू के साथ मिलकर कॉपर से भरी गाड़ी को लूटने का प्रयास किया था परन्तु गाड़ी के ड्राईवर द्वारा शोर मचाने पर लूट का प्रयास विफल हो गया था| लूट का प्रयास करने पर आरोपियों के खिलाफ थाना सदर बल्लबगढ़ में लूट की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि वह इससे पहले चेक बाउंस के केस में तिहाड़ में सजा काट चूका है और वहीँ पर इनकी मुलाक़ात इसके चारों साथियों से हुई थी| लॉकडाउन के चलते सभी आरोपी पैरोल पर बाहर आए हुए थे और इसी दौरान इन्होने लूट करने की योजना बनाई थी| आरोपी ललित के एक साथी अमित को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग किया गया मोबाइल फ़ोन बरामद किया गया है।

आरोपी ललित पुत्र श्री किशन गांव रामपुर, दिल्ली का रहने वाला है जिसे आज अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है और उसके तीन अन्य साथियों की पुलिस अभी तलाश कर रही है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: