Tuesday 19 January 2021

गुडग़ांव इंडस्ट्रियल एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल गुरुग्राम उपायुक्त से मिला



गुरुग्राम, 19 जनवरी (Repco News)। गुडग़ांव इंडस्ट्रियल एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल प्रधान श्री जे. एन. मंगला के नेतृत्व में उपायुक्त, गुरुग्राम श्री यश गर्ग से उनके कार्यालय में मिला।

जीआईए प्रतिनिधिमंडल में उपाध्यक्ष मेजर (रि) के. सी. सन्दल, संयुक्त सचिव श्री मनोज जैन, कोषाध्यक्ष श्री विनोद गुप्ता तथा मैनेजिंग कमेटी मेम्बर श्रीमती अमन सिंह, श्री संजीव बंसल तथा श्री सुमित राव शामिल थे।

श्री मंगला ने श्री यश गर्ग को गुडग़ांव इंडस्ट्रियल एसोसिएशन की गतिविधियों के बारे में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम के विभिन्न क्षेत्रों में स्थापित उद्योगों की बहुत समस्याएं हैं जिनका उपायुक्त समाधान कर सकते हैं अथवा उन समस्याओं के निवारण के लिए लिये सरकार को सिफारिश कर सकते हैं। श्री मंगला ने कहा कि जीआईए को गुरुग्राम के मुखिया के नाते उपायुक्त से बहुत अपेक्षा है।

श्री यश गर्ग ने जीआईए के प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि वे उद्योगों की समस्याओं के समाधान के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि अगली डीएलसीसी/डीएलजीसी मीटिंग जीआईए हाऊस में आयोजित करेंगे जिसमें गुरुग्राम की विभिन्न इंडस्ट्रियल एरिया के एसोसिएशन के प्रतिनिधि भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि उस मीटिंग में  उद्योगों की हर समस्या सुनेंगे तथा उनके निवारण हेतु आवश्यक कार्रवाई करेंगे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: