Monday 15 March 2021

रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद मिटाउन ने ब्लड बैंक को रक्त एकत्रित करते हेतु मोबाइल बस प्रदान की



फरीदाबाद, 15 मार्च (Repco News)। रोटरी क्लब आफ फरीदाबाद मिडटाउन ने लगभग 45 लाख रूपयों की लागत की एक मोबाइल ब्लड कलेक्शन बस रोटरी ब्लड बैंक फरीदाबाद को प्रदान की है। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम मे प्रदेश के गुप्तचर विभाग प्रमुख श्री अलोक मित्तल मुख्य अतिथि और हरियाणा फार्मेसी काउंसिल के चेयरमैन श्री दिनेश अदलखा विशिष्ट अतिथि थे।

श्री आलोक मित्तल ने रोटरी क्लब मिटाउन की सराहना करते कहा कि इस बस से जिले में रक्तदान शिविरों की गति बढ़ाने और जरूरतमंद को मदद मिलने में सहायता मिलेगी। आपने कहा की सभी सामाजिक संस्थाओं को ऐसे पुण्य कार्य के लिए आगे आना चाहिए ।

रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद मिटाउन के प्रधान रोटेरियन पंकज गर्ग ने बताया कि मोबाइल ब्लड कलेक्शन बस में एक साथ चार रक्तदाता रक्तदान कर सकेंगे। आपने कहा कि कोरोना के वर्तमान दौर में ब्लड बैंक की टीमें मोबाइल ब्लड कलेक्शन बस के माध्यम से रक्त एकत्रित करने में अधिक सक्रियता निभा सकेगी। इस अवसर पर रोटेरियन सतीश गोसाईं, रोटेरियन जेपी मल्होत्रा, व पूर्व प्रधान रोटेरियन जेपीएस मक्कड़ की उपस्थिति सराहनीय रही।

उल्लेखनीय है कि बस उपलब्ध करवाने में रोटेरियन सतीश गोसाई व रोटेरियन जेपीएस मक्कड़ के सहयोग प्रमुख रहे हैं।

ब्लड डोनेशन कमिटी हरियाणा के जिला अध्यक्ष रोटेरियन एच एल भूटानी ने रोटरी क्लब मिटाउन फरीदाबाद के सदस्यों की ब्लड डोनेशन मोबाइल बस उपलब्ध करवाने पर सराहना करते हुए उन्हें बधाई प्रेक्षित की है। आपने कहा कि इस बस से दूर -दृस्त के क्षेत्रों में रक्तदान शिविर आयोजित करने में बहुत सहायता मिलेगी और रोटरी ब्लड बैंक की गतिविधियां और बढ़ेंगी। रोटेरियन भूटानी में रोटेरियन सतीश गोसाई, रोटेरियन जे पी एस मक्कड़ और रोटरी क्लब प्रधान पंकज गर्ग की इस उपलब्धि के लिए विशेष रुप से सराहना की है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: