Saturday 8 May 2021

अमृता हॉस्पिटल ने एम्बुलेंस जनता को की समर्पित



फरीदाबाद, 8 मई। कोरोना के मरीजो हो रही परेशानी को देखते हुए निर्माणधीन अमृता हॉस्पिटल ने आज एक एम्बुलेंस जनता की सेवा में समर्पित की। जिसका शुभारंभ तिगांव विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजेश नागर ने चंडीगढ़ से ऑनलाइन किया। कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते इस एम्बुलेंस का सोशल डिस्टेसिंग के साथ उद्धघाटन हुआ। अमृता हॉस्पिटल के सुपरविजन में कोरोना काल के दौरान मरीजों को हॉस्पिटल लाने या हॉस्पिटल से घर ले जाने के लिए ग्रेटर फरीदाबाद के लोगों की मदद के लिए इस एम्बुलेंस को चलाया जायेगा। इस एम्बुलेंस पर ड्राइवर के साथ-साथ एक अटेंडेंट भी रहेंगा। अमृता हॉस्पिटल के स्वामी निजामृतानन्दपुरी के बताया कि अम्मा के आशीर्वाद से शीघ्र ही एक और एम्बुलैंस सेवा शुरू की जाएगी।  इसके साथ-साथ आस-पास के क्षेत्र और गांवों में रहने वाले जरूरतमंद लोगों के लिए सूखे राशन की व्यवस्था भी की है, जिसको कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान ने रखते हुए गांवों के लोगों के माध्यम से जरुरतमंदों के घरों तक पहुंचाया जायेंगा। 

स्वामी निजामृतानन्दपुरी ने कहा कि सरकार और फरीदाबाद प्रशासन अपनी पूरी क्षमता के साथ इस पेन्डेमिक में काम कर रहा है।  इसी कड़ी में अम्मा ने हमें निर्देश दिया है कि अमृता हॉस्पिटल में ऑक्सीजन प्लांट शीघ्र शुरू करें अगर इसमें देरी होती है तो ऑक्सीजन कन्संट्रेटर खरीदे जाये। जिससे की छोटे हॉस्पिटलों की हम सहायता कर सके। जिस पर काम शुरू हो चुका है और जल्द ही हम ऑक्सीजन की कमी को ध्यान में रखते हुए जो भी संभव होगा वह करने का प्रयास करेंगे। 

इस अक्सर पर कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए स्वामी निजामृतानन्दपुरी के साथ विधायक राजेश नागर के छोटे भाई सुधीर नागर सहित आस पास के गांवों के गणमान्य लोग उपस्थित थे।

सुधीर नागर ने इस दौरान कहा कि अमृता हॉस्पिटल को जहां भी हमारी जरुरत होगी हम उनके हर पुनीत कार्य में उनके साथ है और विधायक राजेश नागर सहित हम सभी पूरी कोशिश कर रहे है कि अपने क्षेत्र के लोगो की हर संभव सहायता कर पाये।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: