Tuesday 17 August 2021

धारदार हथियार से किशोर को घायल करने के मामले में चार गिरफ्तार


फरीदाबाद, 17 अगस्त। पुलिस चौकी सेक्टर 11 की टीम ने आरोपियों द्वारा धारदार हथियार से 15 वर्षीय किशोर को घायल करने के मामले में 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में आरिफ, सोहेल, अमित तथा सोहेब का नाम शामिल है। आरोपी फरीदाबाद की कृष्णा कॉलोनी के रहने वाले हैं।

दिनांक 03 मई 2021 को आरोपियों के खिलाफ लड़ाई–झगड़ा, मारपीट, सरकारी आदेशों की अवहेलना करने तथा डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट की धाराओं के तहत थाना सेक्टर 7 में मुकदमा दर्ज है जिसमें आरोपियों ने अपने 15 वर्षीय पड़ोसी किशोर को धारदार हथियार से वार करके घायल कर दिया था।

पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीड़ित किशोर ने बताया कि उसका अपने पड़ोसियों के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था और दिनांक 2 मई 2021 की शाम को जब वह अपनी स्कूटी लेकर घर से निकला तो रास्ते में उसके पड़ोसियों ने उसकी स्कूटी रूकवाली और आरोपियों ने धारदार करंडी से उसके गले और कान पर वार किया तथा आरोपी सोहैल ने पीड़ित के सिर में पत्थर मारकर उसे घायल कर दिया। पीड़ित को गंभीर चोटें पहुंची जिसके पश्चात उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ थाना सेक्टर 7 में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की गई।

इस मामले में पुलिस चौकी सेक्टर 11 प्रभारी प्रदीप मोर की टीम ने 16 अगस्त 2021 को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों का अपने पड़ोसियों के साथ किसी ना किसी बात को लेकर छोटा-मोटा झगड़ा चलता रहता था और यही झगड़ा बड़ा रूप ले गया। इसी झगड़े को लेकर उनमें आपसी रंजिश हो गई तथा इसी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया था।

पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश करके कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: