Wednesday 8 September 2021

कच्ची कॉलोनी को विकास से जोडऩे पहुंचे विधायक राजेश नागर


फरीदाबाद, 8 सितंबर। गोकुल धाम सोसाइटी में तिगांव के भाजपा विधायक राजेश नागर का जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर विधायक ने एक गली के निर्माण कार्य का शुभारंभ भी किया। विधायक ने कहा कि अब कच्ची कॉलोनियों में भी विकास के काम तेज होंगे।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा कच्ची कॉलोनियों को पक्का करने की घोषणा के बाद तिगांव विधानसभा क्षेत्र में खुशी की लहर है। यहां पर दर्जनों की संख्या में कच्ची कॉलोनियां हैं जिन्हें पक्का करने के बाद विकास में तेजी की उम्मीद है। इसलिए स्थानीय लोग बड़ी संख्या में विधायक राजेश नागर का जगह जगह स्वागत कर सरकार का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। यहां धीरज नगर स्थित गोकुल धाम सोसाइटी में लोकेश बैंसला की अगुवाई में विधायक राजेश नागर का सम्मान समारोह किया गया। 

विधायक नागर ने कहा कि भाजपा सरकार में किसी प्रकार का भेदभाव किए बिना हर वर्ग के विकास के लिए कोशिश की जा रही है। यहां विकास का अर्थ तभी है जब वह अंत में खड़े व्यक्ति तक पहुंच जाए। हमारी सरकार कच्ची कॉलोनियों में 50 प्रतिशत निर्माण होने की शर्त को हटाकर अब तक बनी सभी कॉलोनियों को नियमित करने जा रही है। जिसका लाखों लोगों को लाभ होगा। उन्होंने यहां भी एक गली के निर्माण का काम शुरू कराया। 

श्री नागर ने कहा कि आम आदमी अपने बच्चोंं के लिए एक घर की उम्मीद में कच्ची कॉलोनियों में रहना शुरू कर देता है। इसमें उसका कोई दोष नहीं है लेकिन व्यवस्था में बैठे लोग उनको ऐसा करने के लिए मजबूर करते हैं। हम वहां विकास नहीं करवा पाते थे क्योंकि अधिकारी कच्ची कॉलोनियां में बजट लगाने में नियमों का हवाला देते थे लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। अब सभी कच्ची कॉलोनियों को पक्का करवाया जाएगा। भाजपा की मनोहर सरकार हमारे पीएम नरेंद्र मोदी जी के सपनों को पूरा करने के लिए प्रयासरत है। इससे पहले यहां पहुंचने पर विधायक का फूलमालाओं, ढोल नगाड़ों के बीच पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत किया गया। 

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता गिर्राज शर्मा, प्रहलाद शर्मा, लोकेश बैंसला, केके सिंह, विश्वजीत राय, राहुल रमन शुक्ला, सुमित मनीष झा, मनोज झा, विनोद झा, राम गुड्डू, गब्बी, विक्रम, मुकेश अस्थाना, सुधीर राणा, प्रशांत, मिथलेस सिंह, मिथलेश राय, अजय गुप्ता, सचिन बैंसला, हिमांशु बैसला, शबनम बैसला, जतन बैसला, निखिल बैसला वीरू, मणिकांत झा, विपिन झा, सुमन, चंदन चौधरी, हीरानंद चौधरी, राधेश्याम, बबलू राय, अजय सिंह, हरेंद्र पांडे, हुकुम जाट, भीमराज यादव, पुनीत, नगेंद्र, अनिल बाल्यान, आनंद नायडू, अशोक राय, बलराम राठौर, जयश्री, संजय झा, दीपक सिंह आदि अनेक लोग मौजूद थे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: