Friday 10 September 2021

पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल अपने घर की गणपति मूर्ति स्थापना की


फरीदाबाद, 10 सितंबर। प्रत्येक वर्ष की तरह पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने इस बार भी अपने घर की गणपति मूर्ति स्थापना की है। श्री गोयल के घर परिवार के सदस्यों के साथ बड़ी धूम-धाम के साथ बैंड बाजे से सेक्टर 17 मार्केट के सामने स्थित मंदिर से लाया गया ओर अपने निज निवास स्थान पर हर्षोउल्लास के साथ स्थापित किया गया।  

उल्लेखनीय है कि पूर्व मंत्री के घर पिछले काफी वर्षो से गणपति पूजा का आयोजन बहुत बड़े स्तर् पर किया जाता रहा है। जिसमे देश विदेश के बहुत बड़े-बड़े कलाकार माथा टेकने आते है ओर बॉलीवुड से फिल्म जगत की हस्तिया भी कार्यक्रम मे शिरकत करने आती है लेकिन पिछले वर्ष से कोरोना काल के कारण बड़े स्तर पर कार्यक्रम आयोजित न करके पूजा को छोटा रखा गया है। इस पर गोयल ने कहा की कोरोना महामारी से देश अभी पूर्ण रूप से उभरा नही है, दूसरी लहर् ने बहुत नुकसान् किया है ओर हमारे बहुत से अपनों को छीन लिया। वह बप्पा के चरणों मे प्रार्थना करते है जल्द से जल्द कोरोना से मुक्ति मिले ओर वो फिर से वैसे ही बड़े स्तर का कार्यक्रम करके पूरे फरीदाबाद के लोगो के साथ दोबारा गणपति बप्पा की पूजा करने मे सफल हो ओर उन्हे विश्वास है बप्पा जल्द ये कामना पूर्ण करेंगे।

इस मोके पर पूर्व मंत्री ने प्रदेशवासियों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी ओर् सभी की खुशहाली ओर तरक्की के लिए बप्पा के चरणो मे वंदना की।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: