Friday 3 April 2020

जुनेजा ब्राइट स्टील कोरोना विरुद्ध अभियान में ₹500000 देगा


फरीदाबाद। मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन फरीदाबाद के प्रधान एवं फरीदाबाद में कार्यरत विभिन्न औद्योगिक व सामाजिक संगठनों में सक्रिय श्री अजय जुनेजा ने अपने औद्योगिक संस्थान जुनेजा ब्राइट स्टील प्रा, लि, द्वारा वर्तमान में कोरोना वायरस विरुद्ध लड़ाई में अपनी भागीदारी का परिचय देते हुए 500000 रुपए देगा।
श्री जुनेजा ने बताया कि प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में अढाई लाख रुपए, हरियाणा मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में अढाई लाख रुपए व फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की एफआईए चेरीटेबल सोसायटी को ₹21000 प्रदान किए जाएंगे।
 श्री जुनेजा ने विश्वास व्यक्त किया है कि कोरोना विरोधी मुहिम में निश्चित रूप से अपनी एकजुटता के कारण देशवासी विजय रहेंगे। श्री जुनेजा ने बताया कि जुनेजा ब्राइट स्टील मानव हितैषी कार्यों में जुटी रही है संस्थान द्वारा यूनाइटेड सिक्ख, उम्मीद ऑफ एनजीओ मिलाप के साथ मिलकर कार्य तथा राशन वितरण के साथ साथ विभिन्न गतिविधियां जारी हैं।
श्री जुनेजा ने विश्वास व्यक्त किया है कि मानवता की लड़ाई में समाज के सभी वर्ग बढ़-चढ़कर अपना आर्थिक सहयोग देंगें।
 आपने फरीदाबाद में व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस व जिला प्रशासन के कार्यों की जहां सराहना की है वहीं इस के साथ-साथ देशभर में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी व हरियाणा में श्री मनोहर लाल सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों की प्रशंसा करते कहा है कि जिस प्रकार एकजुटता से प्रयास जारी है और जनता अपना समर्थन दे रही है उससे साफ है कि भारत कोरोना वायरस विरुद्ध अभियान में ना केवल सफल रहेगा बल्कि विश्व के अन्य देशों के लिए मार्गदर्शक के रूप में उभर कर सामने आएगा।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: