Thursday 2 April 2020

पैरामाउंट रबड़ के संचालक की पत्नी की शिकायत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज


फरीदाबाद। क्षेत्र में कार्यरत पैरामाउंट रबड़ इंडस्ट्रीज के पूर्व संचालक स्वर्गीय सुनील खुराना की पत्नी शशि खुराना ने सेक्टर 15 मे गुरु नानक इंजीनियरिंग सर्विसेज ऑफिस के सर्वश्री कंवरजीत सिंह अरोड़ा, नवनीत अरोड़ा, जसलीन अरोड़ा और विक्रमजीत सिंह अरोड़ा के विरुद्ध धोखाधड़ी की शिकायत पुलिस में की है। शशि खुराना ने अपनी शिकायत में कहा है कि 2015 में उनके पति को कैंसर हो गया था जिसका इलाज अपोलो व फॉर्टिस अस्पताल में चल रहा था, यही कंवरजीत सिंह अपनी माता की इलाज के लिए आते थे, जहां दोनों परिवारों के बीच मेलजोल बढ़ गया। शशि खुराना का आरोप है कि उनके पति के देहांत के बाद कंवरजीत और उसकी पत्नी व बच्चों ने शशि खुराना को अपनी बातों में ले लिया और इन्वेस्टमेंट के नाम पर उससे करोड़ों रुपए ले लिए।
 शशि खुराना ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसने कंवरजीत को कहा कि वह उसके बच्चों को अब काम में पार्टनर बना ले, परंतु उन लोगों ने कहा कि कंवरजीत ने अपने बच्चों को आस्ट्रेलिया भेजना है इसलिए वाइट की ज्यादा रकम दिखानी है। यह आश्वासन दिया गया बताया जाता है कि जब कंवरजीत के बच्चे विदेश चले जाएंगे तो शशि खुराना के दोनों बेटों को पार्टनर बना लेगा।
शशि खुराना का कहना है कि कंवरजीत व उसके परिजनो की बातों पर विश्वास करते हुए उसने कई करोड़ रुपए उन्हे दिए।
शिकायत में कहा गया है कि 27 मार्च 2019 को अचानक कंवरजीत और उसकी पत्नी और बेटों ने उसके बेटों को ऑफिस में जाने से रोक दिया जब कंवरजीत से अपना पैसा व प्रॉफिट मांगा गया तो उन्होंने स्पष्ट मना कर दिया और धमकी दी गई।
बताया गया है कि इसके बाद शहर के प्रबुद्ध लोगों के बीच एक बैठक हुई जिसमें कंवरजीत ने खुराना परिवार के पैसे लौटाने की बात मानी और छह करोड रूपए देने को तैयार हो गया। इस बाबत पैरामाउंट रबड़ के नाम पर एक चैक जारी किया गया, जब चेक को डाला गया तो वह बाऊंस हो गया इस संबंध में जब कंवरजीत को कहा गया तो उसने कहा कि चेक को दोबारा डाल दो। शशि खुराना का कहना है कि दूसरी बार चेक जमा कराया गया तो चैक की स्टाप पेंमेंट करवा दी गई।
 शशि खुराना ने बताया कि उसके पैसे कंवरजीत ने अपनी बेटी के लिए खाते में जमा करा दिए हैं। पुलिस से इस संबंध में तुरंत कार्रवाई की गुहार की गई है।
शशि खुराना की शिकायत पर सेंट्रल थाना पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी गई है।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: