Tuesday 14 April 2020

लाक डाउन की अवधि बढ़ाना समय के अनुरूप सही कदम :वी पी बजाज


गुरुग्राम। गुडगांव इंडस्ट्रीयल एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एवं प्रमुख उद्योग प्रबंधक श्री वी पी बजाज ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा लॉक डाउन की अवधि 3 मई तक बढ़ाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि समय के अनुसार यह एक बेहतर कदम है जिससे कोरोना महामारी को देशवासियों से दूर रखने में मदद मिलेगी।
प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए संकल्पों का समर्थन करते हुए श्री बजाज ने कहा है कि आवश्यकता इस बात की है कि सभी वर्ग कोरोना विरुद्ध अभियान में अपनी भागीदारी को सुनिश्चित करें।
श्री बजाज ने उन सभी वालंटियर्स की भी सराहना की है, जो कोरोनावायरस विरुद्ध अभियान में अपने-अपने स्तर पर कार्य कर रहे हैं।
आपने विशेष रूप से मेडिकल टीम, पुलिस प्रशासन और सफाई कर्मचारियों का भी आभार व्यक्त किया है, जो कोरोनावायरस विरुद्ध मुहिम में मोर्चा संभाले हुए हैं।
श्री बजाज ने विश्वास व्यक्त किया है कि कोरोनावायरस के खिलाफ इस अभियान में भारतवासी निश्चित रूप से सफल रहेंगे। आपने कहा है कि लॉक डाउन के कारण आर्थिक समस्याएं बढ़ेंगी, परंतु आने वाले समय में इस समस्या का भी समाधान परस्पर एकजुट होकर निकाल लिया जाएगा, ऐसा विश्वास व्यक्त किया जा सकता है।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: