Wednesday 15 April 2020

निगमायुक्त विनय प्रताप सिंह सहित निगम पार्षदों एवं अधिकारियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा मीटिंग


फरीदाबाद। गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद की अध्यक्षता में  मंगलवार को नगर निगम गुरुग्राम के अधिकारियों एवं निगम पार्षदों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक आयोजित की गई। डिजिटल रूप से नगर निगम गुरुग्राम की यह पहली बैठक आयोजित की गई थी। बैठक में निगमायुक्त विनय प्रताप सिंह सहित मेयर टीम, निगम पार्षदों तथा अधिकारियों ने अपने घर और कार्यालयों से ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक में हिस्सा लिया।
लगभग दो घण्टे तक चली इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग बैठक में लॉकडाउन की अवधि बढ़ने पर इस दौरान सफाई, जलापूर्ति, सीवरेज, स्ट्रीट लाइट जैसी आवश्यक सेवाओं को निर्बाध रूप से चलाने तथा जरूरतमंद लोगों तक भोजन वितरण एवं राहत केंद्रों की व्यवस्था बनाए रखने पर चर्चा की गई।
बैठक में चर्चा की गई कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा 3 मई तक पूरे देश में लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। ऐसे में सभी आवश्यक सेवाएं नागरिकों को निर्बाध रूप से मिलती रहनी चाहिएं। इसके अलावा नगर निगम गुरुग्राम द्वारा स्थापित राहत केंद्रों में रहने वाले प्रवासी मजदूरों, बेघर एवं जरूरतमंद लोगों को भोजन तथा चिकित्सा सेवाएं लगातार जारी रहें। बैठक में कोविड-19 के बचाव उपायों के तहत निगम क्षेत्र में किए जा रहे सेनिटाइजेशन एवं अन्य कार्यों पर भी चर्चा की गई।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: