Monday 29 June 2020

विधायिका ने किया बन्नुवाल वेलफेयर एसोसिएशन की टिफिन सेवा के दूसरे चरण का आरंभ


फरीदाबाद 29 जून (रैपको न्यूज़/ कुलजिंदर रजनीकर)। बन्नुवाल वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा गत दिवस बुजुर्गों के लिए टिफिन सेवा के दूसरे चरण का आरंभ किया गया।
इस अवसर पर टिफिन सेवा का शुभारंभ करते हुए बड़खल विधानसभा की विधायिका श्रीमती सीमा त्रिखा ने क्षेत्र में कार्यरत अन्य संस्थाओं से भी इस पुण्य कार्य में अपनी सहभागिता निश्चित करने का भी आह्वान किया।
श्रीमती त्रिखा ने कहा कि ऐसी सेवाओं से जहां जरूरतमंदों की सेवा तो होती ही है वहीं समाज भी भावनात्मक रूप से जुड़ता है।
इस अवसर पर संस्था के प्रधान राकेश भाटिया ने बताया कि संस्था का गठन जरूरतमंदों की सहायता पिछले वर्गों को शिक्षा के प्रति जागरूक तथा समाज में सभी को सेवा हेतु एकजुट रखने के लिए किया गया है।
आपने कहा कि संस्था सदैव बिना किसी भेदभाव के क्षेत्र में कार्यरत अन्य मानव सेवा के प्रोजेक्ट्स में अपनी भूमिका भूमिका निभाती आई है और भविष्य में भी इस हेतु तत्पर रहेगी।
इस मौके पर संस्था की उप प्रधान एवं महिला विंग की प्रधान श्रीमती रेनू राजन भाटिया ने बताया कि संस्था टिफिन सेवा के अंतर्गत बुजुर्गों को भोजन के साथ-साथ दवाइयां एवं अन्य जरूरी सामान की उपलब्धता हेतु कार्यरत है।
श्रीमती भाटिया ने बताया कि संस्था द्वारा महीने के अंतिम रविवार को गरीब बच्चों के लिए ब्रेकफास्ट सेवा का कार्यक्रम भी चलाया जा रहा है। आपने बताया कि संस्था ने जिला प्रशासन तथा स्थानीय संस्थाओं के  साथ संयुक्त रुप से संडे राहगीरी एवं धार्मिक कार्यों में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका भी निभाई है।
इस अवसर पर पार्षद दिनेश भाटिया के साथ सर्वश्री मोहन सिंह भाटिया, संजय अरोड़ा,संजीव ग्रोवर,संजय भाटिया. राजन भाटिया,सुशील भाटिया,बिट्टू रत्रा,वीरेंद्र सिंह एवम् सुश्री अजीत कौर के साथ अन्य महिला विंग की सदस्यों की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: