Thursday 2 July 2020

रोटरी क्लब एन आई टी नेक्सट व रोटरी ब्लड बैंक द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन


फरीदाबाद 2 जुलाई (रैपको न्यूज़/ कुलजिंदर रजनीकर)।  रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद एन आई टी नेक्सट तथा रोटरी ब्लड बैंक द्वारा यहां सेक्टर -4 में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें 68 यूनिट रक्त  एकत्रित  किया गया।
इस मौके पर रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद एन आई टी के प्रधान श्री नवीन पसरिचा ने बताया कि क्षेत्र में आ रही रक्त की कमी को देखते हुए इस शिविर का आयोजन किया गया है।
आपने बताया कि फरीदाबाद में रक्तदाताओं में जागरूकता एवम् सेवा भाव के कारण ब्लड बैंक में रक्त की उपलब्ध रहता है किन्तु कोविड 19 के कारण सभी कॉलेज,संस्थानो तथा ओद्योगिक क्षेत्रों में कर्मियों की कमी के कारण रक्त रक्त की आपूर्ति में कमी आई है।
श्री पसरिचा ने बताया कि ऐसे में सभी सामाजिक एवम् धार्मिक संस्थाओं के साथ साथ समाज के सभी वर्गो का दायित्व बनता है कि इस पुण्य कार्य में अपना योगदान दे।
आपने कहा कि उनकी संस्था भविष्य में क्षेत्र में कार्यरत सभी सामाजिक तथा व्यापारिक संस्थाओं के साथ संयुक्त रूप से ऐसे मानव हितेषी प्रोजेक्टो को जारी रखेगी।
इस मौके पर संस्था के सचिव श्री कुलदीप सिंह साहनी ने बताया कि संगठन द्वारा रक्तदान शिविर के आयोजन के साथ साथ समाज के पिछड़े एवम् जरूरत मंद लोगों कि सेवा हेतु अन्य प्रोजेक्टो आयोजित करेगा।
आपने शिविर के आयोजन मे व्यवस्था का जिम्मा संभालने हेतु सरबत का भला चेरिटेबल संस्था का आभार जताया।
इस मौके पर सर्वश्री  पीपी पसरिचा, चुन्नीलाल चोपड़ा अमित आर्य ,केशव जुनेजा, नीरज गुप्ता ,सुनील खंडूजा, विनय भाटिया, एवं सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट के दिनेश छाबड़ा सहित कई गणमान्य लोगों की उपस्थिति सराहनीय रही।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: