Tuesday 11 August 2020

मंगलवार को 121 नए कोरोना मामले, दो की मौत


फरीदाबाद 11 अगस्त। फरीदाबाद में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 121 नए मामले सामने आए, जबकि दो मौत होने की पुष्टि कोरोना बुलेटिन में की गई है।

कोरोना संक्रमण के नए मामलों के साथ फरीदाबाद में कुल संक्रमित लोगों की संख्या बढक़र 10402 हो गई है जबकि संदिग्ध कोरोना मृतकों की संख्या का आंकड़ा 143 पर पहुंच गया है। 

अब तक कुल संक्रमित लोगों में से 9332 लोग इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिए गए हैं।  वर्तमान में 271 लोग अस्पतालों में  एडमिट हैं जबकि 656 को होम आइसोलेटिड किया गया है।

इधर दूसरी ओर पिछले कुछ दिनों में कोरोना टेस्ट के लिये जारी विभिन्न कैम्पों में जनता काफी बड़ी संख्या में देखी जा सकती है।

जिला प्रशासन ने भी अपने स्तर पर कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिये प्रभावी कदम उठाए हैं जबकि विभिन्न क्षेत्रों में टैस्टिंग प्रक्रिया को तेजी प्रदान की जा रही है। 

जिला प्रशासन द्वारा कंटैनमैंट जोन में भी कोरोना संक्रमित पर निगाह रखी जा रही है और इसके साथ-साथ संक्रमण से बचने के लिए उपायों को लोगों तक पहुंचाया जा रहा है। इस संबंध में जिला प्रशासन ने एक बार पुन: मास्क, सैनेटाईजेशन और सोशल डिस्टैंसिंग का आह्वान सभी वर्गों से किया गया है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: