Thursday 1 October 2020

लोग हुए हैरान, फरीदाबाद पुलिस ने बुला बुला कर दिए चोरी हुए मोबाइल



फरीदाबाद 1 अक्तूबर (Repco News)। कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती, इस कथन को सत्य साबित करते हुए साइबर थाना की टीम ने लोगों के बहुत समय से गुम / चोरी हुए 36 मोबाइल फ़ोन बरामद किए। जिसमे से 10 फोन उनके असल मालिकों को सौपें।

इसकी जानकारी देते हुए सहायक पुलिस आयुक्त श्रीमती धारणा यादव ने बताया कि साइबर थाना की टीम ने कुल 36 खोए हुए मोबाइल फ़ोन बरामद किए जिसमे से 10 मोबाइल उनके मालिकों को सौंप दिए गए तथा बाकी के 26 मोबाइल भी जल्द ही दे दिए जाएंगे।

फ़ोन मलिक अपना फ़ोन वापिस प्राप्त करके अति प्रसन्न हुए और पूरी फरीदाबाद पुलिस का धन्यवाद् किया। लोगों ने बताया कि उन्हें उम्मीद ही नहीं थी कि उन्हें कभी उनका फ़ोन वापिस मिल पाएगा परन्तु फरीदाबाद पुलिस के प्रयासों ने इसे संभव कर दिखाया।

फ़ोन मालिक प्रसन्न होने के साथ साथ अचम्भित भी हुए। उनसे बातचीत करते हुए उनमे से कुछ ने कहा कि उनके फ़ोन को गुम हुए 2 साल से भी ऊपर बीत चुके थे और जब उन्हें थाने से अपने फ़ोन वापिस ले जाने के लिए फ़ोन आया तो उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ कि ऐसा भी हो सकता है।

लोगों ने हरियाणा सरकार , हरियाणा पुलिस और फरीदाबाद पुलिस का धन्यवाद करते हुए कहा कि फरीदाबाद पुलिस बहुत ही अच्छे कार्य कर रही है और उनके प्रयासों से फरीदाबाद की जनता अति लाभान्वित हुई है। उन्हें उम्मीद है कि आगे भी फरीदाबाद पुलिस अपने नागरिकों की सुरक्षा में ऐसे ही कार्यरत रहेगी।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: