Monday 14 December 2020

किसान आन्दोलन के समर्थन में वकीलों ने उपायुक्त कार्यालय पर दिया धरना



फरीदाबाद 14 दिसंबर (Repco News)। देशभर में किसानों द्वारा चलाए जा रहे आन्दोलन के समर्थन में आज फरीदाबाद के वकीलों ने जिला उपायुक्त कार्यालय के बाहर फरीदाबाद बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान संजीव चौधरी के नेतृत्व में धरना दिया। बार एसोसिएशन के प्रधान बाबी रावत सहित बड़ी संख्या में वकील भी इस धरने में शामिल हुए।

एडवोकेट संजीव चौधरी ने तीनों कानूनों का विरोध करते हुए उनके पहलुओं की जानकारी दी। आपने कहा कि किसान अर्थव्यवस्था व समाज की धूरी है और उनके आंदोलन को अधिवक्ताओं ने पूर्ण समर्थन दिया है। 

बार के प्रधान बाबी रावत ने कहा कि एमएसपी को लेकर केंद्र सरकार को स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए, किसानों की मांगों को मानना चाहिए और अड़ियल रुख के बजाय किसानों के हित में काम करना चाहिए।

इस धरना प्रदर्शन में सरब गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के महासचिव रविंदर सिंह राणा भी अपनी टीम सहित शामिल हुए। आपने कहा कि सरकार को किसानों की मांग जल्द से जल्द मान लेनी चाहिए।


समाजसेवी सुभाष लांबा ने किसानों की मांगों को जायज बताते हुए कहा कि पूरा देश उनके साथ है।

समाजसेवी उपकार सिंह ने भी किसानों के समर्थन में सभी वर्गों से एकजुट होने का आह्वान किया।

इस अवसर पर बड़ी संख्या में वकील समुदाय सहित समाजसेवी वर्ग की उपस्थिति उल्लेखनीय रही, जिनमें मुख्य रुप से संजीव चौधरी, बॉबी रावत, नरेंद्रर सिंह कंग, सुभाष लांबा, रविंद्र सिंह राणा उपकार सिंह, मनजीत सिंह, नरेंद्र सिंह, वंदना सिंह, मनोज अरोड़ा, अनिकेत,  धर्मवीर डागर, ध्रुव कुमार, हर्ष कुमार, सर्वेश कौशिक सहित विभिन्न गुरुद्वारों प्रबंधन समितियों के पदाधिकारियों की उपस्थिति विशेष रुप से उल्लेखनीय रही।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: