Wednesday 16 June 2021

वार्ड 11 में नहीं रहेगी पानी की समस्या, लगी 6 नई मोटर : मनोज नासवा


फरीदाबाद, 16 जून। नगर निगम कमिश्नर गरिमा मित्तल ने हर विधानसभा क्षेत्र के पार्षदों के साथ समस्याओं को लेकर पिछले हफ्ते एक बैठक आयोजित की गई थी और बड़खल विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 पार्षद मनोज नासवा ने कमिश्नर गरिमा मित्तल को अपने वार्ड की समस्याओं के बारे में बताया गया, वहीं वार्ड नंबर 11 के पार्षद मनोज नासवा ने अपने वार्ड की समस्याओं के बारे में निगमायुक्त को बताया कि वार्ड में तिकोना पार्क बूस्टिंग व् ईएसआई बूस्टिंग से पानी की सप्लाई की जाती है आए दिन बार-बार मोटर खराब हो जाती है क्योकि यह मोटर बहुत पुरानी  हो गई है जिसके कारण वार्ड में पानी किल्लत हो जाती है और उसी के देखते हुए स्मार्ट सिटी योजना के तहत बदलकर वहां पर नई मोटर लगाई जाए ताकि गर्मियों में वार्ड के वासियों को पानी की सप्लाई सुचारू रूप से मिल सके और इस समस्या का समाधान हो सके और नगर निगम कमिश्नर के आदेशो के बाद वार्ड 11 में स्मार्ट सिटी के इंजीनियर शिशिर  ने निरक्षण किया और इंजीनियर शिशिर ने कहा कि तिकोना पार्क बुसटिंग और ईआईसी बुसटिंग की मोटरो का सर्वे किया है और कहा कि बहुत जल्द वार्ड के पीने के पानी सप्लाई करने वाले दोनो बुसटिंगो की मोटरें बदल कर नई लगाई जाएँगी। पार्षद मनोज नासवा ने निगम आयुक्त गरिमा मित्तल और स्मार्ट सिटी के इंजीनियर शिशिर का तह दिल से धन्यवाद किया।

वार्ड 11 वासी कमल चांदना ने कहा कि पार्षद मनोज नासवा ने वार्ड बहुत ज्यादा कार्य करवाए है ये पीने पानी की किल्लत से जल्द छुटकारा मिलेगा।

हरिकिशन वर्मा ने बताया कि जो वार्ड 11 में पानी किल्लत होती थी अब नई मोटर लगने से दूर हो जाए गई।

इस मोके पर भाजपा नागंला मंडल अध्यक्ष कविंदर चौधरी , अनिल कुमार, नरेश, नरेश दुआ भी उपस्थित थे। पार्षद मनोज नासवा ने कहा कि वार्ड 11 में जिस तरह नगर निगम कमिश्नर और स्मार्ट सिटी के इंजीनियर शिशिर ने पीने के पानी नई मोटर का प्रस्ताव पास किया है उसी तरह जल्द से जल्द रुके हुए विकास कार्य पूरे कर दिए जाएंगे व् जो भी समस्या है उसको पूरा किया जाएगा I

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: