Wednesday 21 July 2021

स्टेट पैंशनर्ज समाज की बैठक, सातवें पे कमीशन का एरियर शीघ्र दिया जाए : एस एस बांगा


फरीदाबाद, 21 जुलाई (रैपको न्यूज़)। हरियाणा स्टेट पैंशनर्ज समाज ने प्रदेश सरकार से पैंशनर्ज की समस्याओं का समाधान करने, पैशनर्ज का बकाया देने व कैशलैस मैडिकल फेसीलिटी आरंभ करने का आग्रह किया है। यहां स्टेट पैशनर्ज समाज जिला फरीदाबाद की गुरूद्वारा सैक्टर 16 में आयोजित बैठक में हरियाणा सरकार से तुरंत प्रभाव से कैशलैस मैडिकल योजना आरंभ करने का आग्रह किया गया।

स्टेट प्रधान श्री के एल निझावन की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में सबसे पूर्व उन दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि दी गई जिनका कोरोना के कारण निधन हो गया है।

फरीदाबाद प्रधान श्री एस एस बांगा ने पैंशनर्ज को 7वें पे कमीशन का एरियर जल्द से जल्द देने व नई पैंशन फिक्सड करने का आग्रह किया। इसके साथ ही सभी पैंशनर्ज का एलटीसी तुरंत देने का आग्रह किया गया। 

बैठक में कार्यकारी प्रधान श्री देवराज नांदल व महासचिव ईश्वर सिंह सैनी ने पैंशनर्ज की मानी हुई मांग 65, 70, 75, 80 वर्ष की आयु में पैंशन की बढ़ौतरी करने, पैंशनर्ज पर इन्कम टैक्स न लगाने, पहली जनवरी 2020 से रोके गये डीए एरियर को देने, कम्युटेशन की अवधि पुन: 12 साल करने का आग्रह किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में पेंशनर्ज की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: