Wednesday 18 August 2021

फरीदाबाद नोएडा को आपस में जोड़ने वाला मंझावली का पुल शीघ्र बढ़ेगा समापन की ओर


फरीदाबाद, 18 अगस्त। फरीदाबाद और दिल्ली की यात्रा को और सुगम करने के लिए एनआईटी 86 के विधायक नीरज शर्मा ने सड़क एवं परिवहन मंत्री भारत सरकार नितिन गड़करी से मुलाकात की। श्री शर्मा ने फरीदाबाद में सात साल से लंबित चल रहे मंझावली पुल के मसले पर भी श्री गडकरी के साथ चर्चा की । उन्होंने कहा कि फरीदाबाद से दिल्ली जाने में काफी समय लगता है, आश्रम चौक तक कई लाल बत्तियां हैं जिनके कारण ट्रैफिक जाम होता है। 

फरीदाबाद में भारत माला प्रोजेक्ट पर भी काम धीमी गति से चल रहा है। इस पर श्री गड़करी ने तुरंत अधीनस्थ स्टाफ को निर्देश दिए साथ ही भारत माला प्रोजेक्ट में आ रही अड़चनों को दूर करने के लिए एक बार फिर मुख्यमंत्री हरियाणा को भी पत्र लिखने का आश्वासन दिया। आश्रम फरीदाबाद के बीच की सड़क पर श्री गड़करी ने कहा कि नेशनल हाईवे ऑथरिटी इस सड़क को दिल्ली पीडब्लूडी से लेना चाहती है ताकि इसपर फ्लाईओवर बना कर सिग्नल फ्री किया जा सके इसके लिए कई बार दिल्ली सरकार को पत्र भी लिखा गया है। 

नीरज शर्मा ने तीसरा मुद्दा ईस्टर्न पेरिफिरल रोड से फरीदाबाद को सीधा जोड़ने का मुद्दा भी श्री गडकरी के समक्ष उठाया जिसे भी केंद्रीय मंत्री ने प्रमुखता से पूरा करवाने का आश्वासन दिया।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: