Tuesday 4 January 2022

5 बजे बाजार बंद करने का विरोध, व्यापारियों ने किया प्रदर्शन


फरीदाबाद, 4 जनवरी (रैपको न्यूज़)। कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर प्रशासन द्वारा बाजारों को सायं 5 बजे बंद करने के आदेश को लेकर शहर के व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है। इसी को लेकर मंगलवार को शहर के विभिन्न व्यापारिक संगठनों ने एक नंबर मार्किट में प्रशासन के इस निर्णय का विरोध किया और बाजारों को सुबह 11 बजे से रात्रि 8 बजे तक खोले जाने की मांग की। हरियाणा व्यापार मंडल के जिला प्रधान राम जुनेजा ने कहा कि कोरोना के मामलों का बढऩा बेहद ही चिंता का विषय है लेकिन प्रशासन द्वारा दुकानदारों व व्यापारियों पर जो निर्णय थोपा गया है वह गलत है। उन्होंने कहा कि सर्दी के मौसम में बाजार 5 बजे बंद होने से दुकानदारों व व्यापारियों को घाटा हो रहा है क्योंकि 5 बजे के बाद ही अधिकतर ग्राहक बाजारों मेें आता है और तब तक बाजार बंद हो जाते है। उन्होंने कहा कि बाजारों को खुलने का समय प्रशासन सुबह 11 बजे से रात्रि 8 बजे तक निर्धारित करें जिससे कि दुकानदारों व व्यापारियों को आर्थिक नुकसान न उठाना पड़े। 

रामजुनेजा ने यह भी कहा कि दुकानदार व व्यापारी कोरोना महामारी के इस दौरान में पूरी तरह से प्रशासन के साथ है और दुकानदार जहां अपनी दुकानों पर सेनेटाईजिंग मशीन लगाएं वहीं बिना मास्क किसी भी ग्राहक को सामान नहीं देंगे। इतना ही नहीं बल्कि सामान लेने आने वाले ग्राहक का वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट भी देखेंगे, इसके अलावा भी अन्य प्रकार की सावधानियां बरती जाएगी। 

इस अवसर पर बल्लभगढ़ मार्किट के प्रधान प्रेम खट्टर, सेक्टर-7-10 मार्किट के प्रधान वासदेव अरोड़ा, तिकोना पार्क मार्किट के प्रधान देवेंद्र रतरा, पांच नंबर मार्किट के प्रधान बलजीत, दो नंबर मार्किट के प्रधान हरिकिशन वर्मा, बाटा चौक मार्किट के प्रधान सागर दुआ, एक नंबर मार्किट के प्रधान विनोद आहुजा, पवन भाटिया, सचिन चावला, एसजीएम नगर के प्रधान मुरारी लाल गर्ग, डबुआ से छत्रपाल, राजा भईया, सेठी साहब, लालचंद सहित अनेकों व्यापारी व दुकानदार मौजूद थे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: