Tuesday 4 January 2022

एसजीएम नगर में किशोरों की वैक्सीनेशन, विधायिका ने बढ़ाया हौसला


फरीदाबाद, 4 जनवरी (रैपको न्यूज़)। बडखल विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने आज कोविड वैक्सीनेशन शिविरों का दौरों के क्रम में आज एसजीएम नगर के पटेल भवन में बनाए गए सेंटर का दौरा कर वहां वैक्सीनेशन के लिए आने वाले किशोरों की हौसला अफजाई की।

देश के युवा वर्ग 15 से 18 आयु वर्ग तक के किशोरों के लिए लगने वाले कोविड वैक्सीनेशन कैंपों का दौरा करते हुए विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने युवा वर्ग को कोविड-19 वैक्सीनेशन की पहले डोज लगाने के अवसर पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि युवा वर्ग के अभिभावकों का धन्यवाद प्रकट किया कि माता-पिता अपने बच्चों को बड़ी संख्या में वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी तथा हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने जो संकल्प लिया है वह तभी पूर्ण होगा जब भारतवर्ष के लोग ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन कराकर कोरोना के चक्रव्यूह को तोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में हर वर्ग वैक्सीनेशन करवाने के लिए वैक्सीनेशन सेंटरों पर पहुंच रहा है, जिससे आने वाले कुछ ही समय में भारतवर्ष कोरोना मुक्त हो जाएगा। उन्होंने फरीदाबाद के हर नागरिक का आह्वान किया कि कोरोना के चक्रव्यूह को तोडक़र फरीदाबाद शहर तथा हरियाणा प्रदेश को कोरोना मुक्त करने में सरकार का सहयोग करें।

इस अवसर पर उन्होंने फरीदाबाद की धार्मिक, सामाजिक संस्थाओं तथा आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों का भी धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि फरीदाबाद की तमाम धार्मिक सामाजिक संस्थाओं तथा आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों की सेवा भावना से फरीदाबाद शहर पहले भी कोरोना जैसी महामारी से लड़ने में सक्षम हुआ और आगे भी देश-प्रदेश अपना स्थान बरकरार रखेगा।

इस अवसर पर श्रीमती सीमा त्रिखा के साथ बडखल के एसडीएम पंकज सेतिया, डा. ऋचा बतरा, पं. सुरेंद्र शर्मा, कर्मवीर बैंसला, ओमप्रकाश ढींगड़ा, बिशम्बर भाटिया, कपिल शर्मा आदि गणमान्य जन मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: