Wednesday 22 April 2020

ब्लूलक्स लैबोरेट्री द्वारा डबुआ सब्जी मंडी व सेक्टर 16 गुरुद्वारे में सैनिटाइजिंग


फरीदाबाद। क्षेत्र में कार्यरत प्रमुख औद्योगिक संस्थान ब्लूलक्स लैबोरेट्री ने कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु गत दिवस डबुआ सब्जी मंडी व सेक्टर 16 गुरुद्वारे में सैनिटाइजिंग का कार्य किया।
 कंपनी प्रबंधक व विभिन्न औद्योगिक व सामाजिक संगठनों में सक्रिय श्री जोगेश भाटिया में बताया कि सैनिटाइजेशन के इस कार्य का उद्देश्य कोरोनावायरस के संक्रमण को फैलने से रोकना है।
आपने बताया कि डबुआ सब्जी मंडी में आवश्यक सब्जियों व फलों की खरीद के लिए बड़ी संख्या में लोग आते हैं, ऐसे में संक्रमण की संभावनाएं बढ़ सकती हैं, जिन्हें रोकने के लिए सैनिटाइजेशन का कार्य आवश्यक है।
श्री भाटिया ने फरीदाबाद जिला उपायुक्त श्री यशपाल यादव व पुलिस आयुक्त श्री केके राव द्वारा लोक डाउन के दौरान व्यवस्था बनाए रखने व कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए किए जा रहे प्रबंधों की सराहना करते हुए कहा है कि प्रशासनिक तंत्र अपने स्तर पर बेहतर प्रदर्शन कर रहा है, ऐसे में समाज के सभी वर्गों की भी यह जिम्मेदारी बनती है कि वह अपने-अपने स्तर पर कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए कार्य करें।
 आपने बताया कि ब्लूलक्स लैबोरेट्री द्वारा इसी जिम्मेवारी को स्वीकार करते हुए सैनिटाइजेशन का कार्य किया जा रहा है।
 श्री भाटिया ने सभी वर्गों से आह्वान किया है कि वे लोक डाउन के नियमों की पालना करें और सोशल डिस्टेंस को बनाए रखते हुए घरों में अपने हाथों को बार बार धोएं ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण से ना केवल स्वयं बचा जा सके बल्कि इसके फैलाव को भी रोका जा सके।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: